'सुल्तान' कई रिकॉर्ड तोड़ेगी : सोनम कपूर 'सुल्तान' कई रिकॉर्ड तोड़ेगी : सोनम कपूर

 'सुल्तान' कई रिकॉर्ड तोड़ेगी : सोनम कपूर
मुंबई: अभिनेत्री सोनम कपूर आने वाली फिल्म ‘सुल्तान’ को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. उन्हें उम्मीद है कि सलमान खान की यह फिल्म भी रिकॉर्ड तोड़ेगी. अभिनेत्री ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स’ के अभिनेता इयान मैक्केलन के साथ कशिश फिल्म फेस्टीवल के उद्घाटन समारोह में शामिल थीं.
सलमान के साथ ‘प्रेम रतन धन पायो’ में काम चुकीं सोनम ने ‘सुल्तान’ के ट्रेलर के बारे में कहा, “यह बहुत अच्छा और खूबसूरत है. मैं सलमान खान को दोबारा पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड हूं. जाहिर है कि आप भी इसके लिए एक्साइटेड होंगे. मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म उनकी एक और रिकॉर्ड तोड़ने वाली फिल्म होगी.”
ट्रेलर में सलमान एक पहलवान के रूप में नजर आ रहे हैं जो कई बाधाओं के बीच सफलता हासिल करते हैं. 24 घंटों के अंदर फिल्म का ट्रेलर देखने वालों की संख्या 35 लाख हो गई है.
‘सुल्तान’ साल की अवेटिड फिल्मों में से एक हैं. यह फिल्म ईद के अवसर पर रिलीज होगी. इससे पहले ‘बॉडीगार्ड’, ‘एक था टाइगर’, ‘बजरंगी भाईजान’, ‘दंबग’ और ‘किक’ जैसी फिल्में भी ईद पर रिलीज हुईं, जो हिट साबित हुईं.
हालांकि, सलमान और सोनम की फिल्म ‘प्रेम रत्न धन पायो’ ईद पर नहीं, बल्कि दिवाली पर रिलीज हुई थी, फिर भी इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी.

Comments